शनिवार, 7 दिसम्बर 2019 | समय 03:24 Hrs(IST)

लोकसभा में अधीर हुए चौधरी, वित्त मंत्री पर दिया आपत्तिजनक बयान

By अभिनय आकाश | LSChunav | Publish Date: 12/2/2019 3:38:51 PM
लोकसभा में अधीर हुए चौधरी, वित्त मंत्री पर दिया आपत्तिजनक बयान

अधीर रंजन चौधरी ने कॉरपोरेट टैक्स पर चर्चा के दौरान कहा कि कभी-कभी लगता है कि आपको (निर्मला सीतरमण) नहीं निर्बला सीतमरण कहना ठीक होगा कि नहीं। आप मंत्री पद पर तो हैं लेकिन जो आपके मन में है वो कह पाती हैं या नहीं।

संसद के शीतकालीन सत्र का 11वां दिन चल रहा है और सदन में हैदराबाद गैंगरेप से लेकर अर्थव्यवस्था पर चरर्चा हो रही है। लेकिन इन सब के बीच कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर आपत्तिजनक बयान दे दिया है। अधीर रंजन चौधरी ने कॉरपोरेट टैक्स पर चर्चा के दौरान कहा कि कभी-कभी लगता है कि आपको (निर्मला सीतरमण) नहीं निर्बला सीतमरण कहना ठीक होगा कि नहीं। आप मंत्री पद पर तो हैं लेकिन जो आपके मन में है वो कह पाती हैं या नहीं। आप(वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण) बिना किसी हिचक मनमोहन सिंह से बातचीत कीजिए। साथ ही चौधरी ने वित्त मंत्री को मनमोहन सिंह से सलाह लेने की बात भी कही। 

अधीर रंजन चौधरी लगातार ही अपने बयानों की वजह से बीते दिनों से ही चर्चा में है इससे पहले पीएम मोदी और अमित शाह को बाहरी बताया था। जिस पर आज लोकसभा में जमकर हंगामा भी हुआ। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने लोकसभा में कहा कि मैं अधीर रंजन के बयान की निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी घुसपैठिया हैं। अगर कांग्रेस में कुछ भी समझ है तो वो माफी मांगे। नहीं तो मैं सोनिया और राहुल गांधी से मांग करूंगा कि वो अधीर रंजन के बयान पर माफी मांगे। 


Related Story

तीखे बयान