मंगलवार, 28 जनवरी 2020 | समय 15:11 Hrs(IST)

असम के डिब्रूगढ़ में प्रदर्शनकारियों ने बस टर्मिनल को लगाई आग

By LSChunav | Publish Date: 12/12/2019 8:57:43 PM
असम के डिब्रूगढ़ में प्रदर्शनकारियों ने बस टर्मिनल को लगाई आग

असम के डिब्रूगढ़ में प्रदर्शनकारियों ने असम राज्य परिवहन निगम (एएसटीसी) के बस टर्मिनल को आग लगा दी। अधिकारियों ने बताया कि बड़ी संख्या में लोग शहर के चौकीडिंगी इलाके में स्थित एएसटीसी टर्मिनल में पहुंच गए और वहां तोड़फोड़ की तथा परिसर को आग लगा दी। वहीं सेना की टुकड़ियां फ्लैग मार्च कर रही हैं।

डिब्रूगढ़। असम के डिब्रूगढ़ में प्रदर्शनकारियों ने असम राज्य परिवहन निगम (एएसटीसी) के बस टर्मिनल को आग लगा दी। अधिकारियों ने बताया कि बड़ी संख्या में लोग शहर के चौकीडिंगी इलाके में स्थित एएसटीसी टर्मिनल में पहुंच गए और वहां तोड़फोड़ की तथा परिसर को आग लगा दी। जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सेना और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग को बुझाया। हालांकि घटना में परिसर को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा है।

इसे भी पढ़ें: असम में कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए सड़कों पर उतरे हजारों लोग, पुलिस ने चलाई गोलियां

अतिरिक्त उपायुक्त समेत जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और स्थिति पर नजर रख रहे हैं। कर्फ्यू लगे होने के बावजूद लोग नागरिकता (संशोधन) विधेयक के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं सेना की टुकड़ियां फ्लैग मार्च कर रही हैं। बावजूद इसके प्रदर्शनकारियों की कई शहरों में पुलिस के साथ झड़प हुई है। एक अधिकारी ने बताया कि गुवाहाटी में पुलिस की गोलीबारी में दो लोगों की मौत हुई है।


Related Story

तीखे बयान