मंगलवार, 25 फरवरी 2020 | समय 10:34 Hrs(IST)

रायसेन बस हादसे में 6 लोगों ने गंवाई जान, शिवराज बोले- अतिरिक्त सहायता भी प्रदान करे सरकार

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 10/3/2019 3:17:30 PM
रायसेन बस हादसे में 6 लोगों ने गंवाई जान, शिवराज बोले- अतिरिक्त सहायता भी प्रदान करे सरकार

इस हादसे में दो महिलाएं समेत 6 लोगों ने अपनी जान गंवाई है और एक लापता बताया जा रहा है। जबकि 20 लोग जख्मी हुए हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल से छतरपुर जा रही बस अनियंत्रित होकर अचानक से पुल के नीचे गिर गई। यह हादसा रायसेन स्थित दरगाह के पास रीछन नदी के पुल पर हुआ है। इस हादसे में दो महिलाएं समेत 6 लोगों ने अपनी जान गंवाई है और एक लापता बताया जा रहा है। जबकि 20 लोग जख्मी हुए हैं। जिन्हें भोपाल के अस्पताल में रिफर कर दिया है। प्रभासाक्षी की टीम ने मौके पर पहुंचकर हादसे का पूरा ब्यौरा एकत्र किया। 

इसे भी पढ़ें: गुजरात: बनासकांठा में पलटी श्रद्धालुओं से भरी बस, 21 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

आपको बता दें कि जैसे ही बस अनियंत्रित होकर पुल के नीचे जा गिरी, उसके तुरंत बाद ही स्थानीय लोग जख्मी लोगों की मदद के लिए पहुंच गए। साथ ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने मृतको के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। जबकि गंभीररूप जख्मियों लोगों को साढ़े सात हजार रुपए और जख्मियों को 5-5 हजार की रुपए की मदद की घोषणा की। 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान के अलवर में दर्दनाक हादसा, कार पलट कर खाई में गिरने से दो लोगों की मौत

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के जरिए दुख व्यक्त किया और ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता भी की। इसी के साथ उन्होंने कमलनाथ सरकार पर निशाना भी साधा और कहा कि हमने दुर्घटना में मृत्यु पर तत्काल 4 लाख रुपया देने का फैसला किया था। सरकार 4 लाख तो दे ही रही है, मेरा आग्रह है कि अतिरिक्त सहायता भी प्रदान करे। ऐसे समय सरकार को दु:खी परिवारों के साथ खड़ा रहना चाहिए।


Related Story

तीखे बयान