शुक्रवार, 6 दिसम्बर 2019 | समय 16:17 Hrs(IST)

बंगाल में ‘जय महाकाली’ और ‘जय श्री राम’ के नारे को बुलंद करेगी भाजपा

By LSChunav | Publish Date: 6/4/2019 8:00:36 AM
बंगाल में ‘जय महाकाली’ और ‘जय श्री राम’ के नारे को बुलंद करेगी भाजपा

भाजपा ने राज्य के लिए अपने नारों की सूची में ‘‘जय महा काली’’ ऐसे समय में शामिल किया है जब टीएमसी ने भाजपा पर बाहरी लोगों की पार्टी होने का आरोप लगाया जो बंगाल की संस्कृति नहीं समझते।

कोलकाता। भाजपा ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में उसके नारे ‘‘जय श्री राम’’ और ‘‘जय महा काली’’ होंगे और पार्टी तब तक राज्य में प्रचार करेगी जब तक तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार को सत्ता से बाहर नहीं कर देती।

भाजपा के पश्चिम बंगाल मामलों के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने राज्य में लोकसभा चुनाव में भगवा पार्टी की शानदार जीत के बाद पहले दौरे में पत्रकारों से कहा, ‘‘बंगाल में हमारे नारे ‘जय श्री राम’ और ‘जय महाकाली’ होंगे। बंगाल महाकाली की धरती है। हमें मां काली का आशीर्वाद चाहिए।’’
भाजपा ने राज्य के लिए अपने नारों की सूची में ‘‘जय महा काली’’ ऐसे समय में शामिल किया है जब टीएमसी ने भाजपा पर बाहरी लोगों की पार्टी होने का आरोप लगाया जो बंगाल की संस्कृति नहीं समझते। विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में भाजपा का प्रचार तब तक अधूरा रहेगा जब तक टीएमसी सरकार सत्ता से बाहर नहीं हो जाती और भगवा पार्टी के नेतृत्व में नयी सरकार नहीं बन जाती।
 

Related Story

तीखे बयान