रविवार, 18 अगस्त 2019 | समय 07:04 Hrs(IST)

भाजपा का मिशन बंगाल, दीदी के गढ़ में शाह का शक्ति प्रदर्शन

By अभिनय आकाश | LSChunav | Publish Date: May 14 2019 4:56PM
भाजपा का मिशन बंगाल, दीदी के गढ़ में शाह का शक्ति प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल की 9 सीटों के लिए चुनाव बाकी है। भाजपा को पश्चिम बंगाल की 42 सीटों में अपने लिए संभावनाओं के नए दरवाजे खुलते दिख रहे हैं।

कोलकाता। बंगाल में एक कहावत मशहूर है करबो, लडबो, जितबो इस कहावत को सौ टका सच बनाने में जुटी है भाजपा और ममता बनर्जी। नरेंद्र मोदी को दोबारा तख्त पर काबिज करने के इरादे के साथ मोदी के सिपहसालार अमित शाह भाजपा के मिशन बंगाल को आकार देने में लगे हैं जिसके तहत कोलकाता में उन्हें भव्य रोड शो निकाला। शाह ने करीब 7 किलोमीटर के लंबे रोड शो से पश्चिम बंगाल की जनता को सीधा संदेश देने की कोशिश की। कोलकाता के धर्मतल्ला में रोड शो में झांकी निकाली गई। अमित शाह का रोड शो धर्मतल्ला स्थित शहीद मीनार मैदान से  शाम चार बजे रवाना शुरु हुआ और यह रोड शो शिमला स्ट्रीट स्थित स्वामी विवेकानंद आवास तक जाएगा। मुख्यतः यह रोड शो उत्तर कोलकाता और दक्षिण कोलकाता लोकसभा सीट के उम्मीदवारों के प्रचार के लिए आयोजित किया गया है।

इसे भी पढ़ें: TMC ने शाह को बताया घटिया इंसान, कंगाल बंगाल टिप्पणी पर जनता देगी जवाब

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की 9 सीटों के लिए चुनाव बाकी है। भाजपा को पश्चिम बंगाल की 42 सीटों में अपने लिए संभावनाओं के नए दरवाजे खुलते दिख रहे हैं। लेकिन ममता को पता है कि कहीं अगर जनता की ममता भाजपा पर बरसी तो उनके लिए सूबे का अखंड राज चलाना मुश्किल हो जाएगा। इसलिए ममता भाजपा और पीएम मोदी शाह से सीधी टक्कर ले रही हैं। नरेंद्र मोदी से जुबानी जंग के साथ ही कल अमित शाह के हेलीकाप्टर को उतरने की इजाजत भी नहीं मिली थी और वहीं शाह के रोज शो पहले पीएम मोदी और अमित शाह के पोस्टर उतारने का विडियो भी सामने आया। जिसके बाद टीएमसी और भाजपा समर्थकों के बीच भारी बवाल शुरू हो गया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने इसे बंगाल में लोकतंत्र की हत्या करार दिया। भाजपा ने आरोप लगाया कि बंगाल में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग भाजपा के खिलाफ किया जा रहा है। 


Related Story

तीखे बयान