रविवार, 7 जून 2020 | समय 04:13 Hrs(IST)

गोडसे को देशभक्त बताने पर BJP की फटकार, कहा- सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे साध्वी प्रज्ञा

By अभिनय आकाश | LSChunav | Publish Date: 5/16/2019 5:38:04 PM
गोडसे को देशभक्त बताने पर BJP की फटकार, कहा- सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे साध्वी प्रज्ञा

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा के बयान से भाजपा सहमत नहीं है और इसकी निंदा करती है। पार्टी उनसे इस मामले पर सफाई मांगेगी और उनसे सार्वजनिक तौर पर इसे लेकर माफी मांगने के लिए कहेगी।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में अब मु्ददा अतीत के मुर्दों से तय हो रहा है। महात्मा गांधी का हत्यारा नाथू राम गोडसे देशभक्त है या आतंकवादी इसको लेकर बहस तेज हो गई है। बयानबाजी का दौर थम नहीं रहा है।  गोडसे को लेकर मध्य प्रदेश के भोपाल सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने देशभक्त बताया तो उनकी पार्टी भाजपा ने उन्हें चेताया और माफी मांगने की सलाह भी दे डाली।

इसे भी पढ़ें: नाथूराम गोडसे आतंकवादी था तो मुलायम और राजीव गांधी उससे बड़े आतंकी: आरपी सिंह

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा के बयान से भाजपा सहमत नहीं है और इसकी निंदा करती है। पार्टी उनसे इस मामले पर सफाई मांगेगी और उनसे सार्वजनिक तौर पर इसे लेकर माफी मांगने के लिए कहेगी। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे पर बयान देते हुए कहा ' गोडसे देशभक्त थे, हैं और हमेशा देशभक्त रहेंगे। जो लोग उन्हें आतंकवादी कह रहे हैं वे पहले अपने अंदर झांक कर देख लें। इन लोगों को इस चुनाव में जवाब मिल जाएगा। साध्वी प्रज्ञा इससे पहले भी वह कई विवादित बयान दे चुकी हैं। इसके बाद पार्टी ने उन्हें मीडिया से अनावश्यक बातचीत न करने और 19 मई के आखिरी चरण के मतदान तक किसी तरह के विवादास्पद बयानबाजी से बचने को कहा था। गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता कमल हासन द्वारा नाथुराम गोड़से को देश का पहला आतंकी बताए जाने के बाद इसपर प्रतिक्रियाएं आने तेज हो गई। 


Related Story

तीखे बयान