क्रिकेट न होता तो इस कदर कोरोना न होता- संतोष पाण्डेय

LSChunav     Apr 03, 2021
शेयर करें:   
क्रिकेट न होता तो इस कदर कोरोना न होता- संतोष पाण्डेय

जिस तरह से कोरोना वायरस का कहर बढ़ा रहा है। इसके लिए रोड सेफ्टी क्रिकेट जिम्मेदार है। जो परिस्थियां पूरे प्रदेश में निर्मित हुई है। इस समय प्रदेश की सरकार के पास कोई जवाब नही है।

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर राजनीतिक पार्टियाँ लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रही है। इसी के बीच छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसद संतोष पाण्डेय ने रोड सेफ्टी क्रिकेट को लेकर सरकार पर तंज कसा है। संतोष पाण्डेय ने कहा कि जिस तरह से कोरोना वायरस का कहर बढ़ा रहा है। इसके लिए रोड सेफ्टी क्रिकेट जिम्मेदार है। जो परिस्थियां पूरे प्रदेश में निर्मित हुई है। इस समय प्रदेश की सरकार के पास कोई जवाब नही है। साथ ही यह भी आशंका व्यक्त की गयी थी कि सीमावर्ती राज्यों से कोरोना का विस्तार हो सकता है। इन सबके बाद भी गंभीरता से कहीं भी कोई कदम नही उठाया गया। यही कारण है कि कोरोना को लेकर स्थिति विषम होती जा रही है।
 

उन्होंने कहा कि किस मंशा के साथ किक्रेट का आयोजन किया गया था। इस पर किसी के पास कोई जवाब नही है। जिस तरह से हालत बनते जा रहे हैं अब इसके लिये कौन जिम्मेदार है। यह भी तय होना चाहिये। सांसद पाण्डेय ने कहा कि कोरोना के एक बार फिर से आहट के बाद भी समय रहते प्रदेश की सरकार को अपनी तैयारी पूरी कर लेनी थी लेकिन कोरोना के बजाय सरकार की पहली प्राथमिकता किक्रेट था। जिसका परिणाम पूरे प्रदेश को भूगतना पड़ रहा है। उन्होंने मांग की है कि इस पूरे मामले में जिम्मेदार लोगों पर महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई होनी चाहिये जिनके कारण कोरोना का लगातार विस्तार हो रहा है।