सोमवार, 19 अगस्त 2019 | समय 03:00 Hrs(IST)

उन्नाव बलात्कार पीड़िता मामले में बोले भाजपा विधायक, मुश्किल वक्त से गुजर रहे कुलदीप भाई

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: Aug 3 2019 12:00PM
उन्नाव बलात्कार पीड़िता मामले में बोले भाजपा विधायक, मुश्किल वक्त से गुजर रहे कुलदीप भाई

एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा विधायक आशु ने कहा कि उनकी शुभकामनाएं कुलदीप सिंह के साथ हैं और हम उम्मीद करते हैं कि वह जल्द से जल्द इस मुश्किल वक्त से पार पा लेंगे।

लखनऊ। उन्नाव बलात्कार मामले में आरोप भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया लेकिन भाजपा के एक विधायक उनकी स्थिति को देखकर व्याकुल नजर दिखाई दिए और उनके समर्थन में उतर आए। हरदोई से भाजपा विधायक आशीष सिंह आशु ने कहा कि उनके भाई कुलदीप सिंह मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। बता दें कि एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा विधायक आशु ने कहा कि उनकी शुभकामनाएं कुलदीप सिंह के साथ हैं और हम उम्मीद करते हैं कि वह जल्द से जल्द इस मुश्किल वक्त से पार पा लेंगे। 

इसे भी पढ़ें: उन्नाव और कठुआ जैसी घटनाएं बार-बार राष्ट्रीय शर्म का कारण बनती हैं

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्नाव बलात्कार मामले में आरोप कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर जानकारी दी थी कि उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। इसके बावजूद भाजपा विधायक आशु उनके समर्थन में कूद पड़े। 

इसे भी पढ़ें: उन्नाव मामले की छानबीन के लिए गठित हुई CBI टीम

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौजूदा हालत को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार से 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने को कहा था। फिलहाल पीड़िता की हालत स्थिर है और वह वेंटिलेटर पर है। इसके साथ ही कोर्ट ने सीबीआई को निर्देश दिया था कि राजबरेली रोड में हुए एक्सीडेंट की जांच 7 दिनों में पूरी करें और बाकी के सभी केसों की जांच 45 दिन में पूरी हो जाए।


Related Story

तीखे बयान