बुधवार, 24 जुलाई 2019 | समय 14:59 Hrs(IST)

सोशल मीडिया ने ताई को बनाया महाराष्ट्र का राज्यपाल, भाजपा नेताओं ने भी दे दी बधाई

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: Jun 5 2019 4:08PM
सोशल मीडिया ने ताई को बनाया महाराष्ट्र का राज्यपाल, भाजपा नेताओं ने भी दे दी बधाई

सोशल मीडिया में यह दावा किया गया कि सुमित्रा महाजन को महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किया गया है और इस बात को तवज्जो उस वक्त मिली जब मध्य प्रदेश के भाजपा प्रवक्ता चिन्तामण मालवीय ने फेसबुक और ट्विटर पर ताई को बधाई दे दी।

भोपाल। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और भाजपा की वरिष्ठ नेता सुमित्रा महाजन इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाईं हुई हैं। भले ही केंद्र सरकार ने अभी उन्हें किसी भी राज्य का राज्यपाल नियुक्त नहीं किया हो लेकिन मध्य प्रदेश के नेता उन्हें सोशल मीडिया के जरिए राज्यपाल बनने की बधाई दे रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया में यह दावा किया गया कि सुमित्रा महाजन को महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किया गया है और इस बात को तवज्जो उस वक्त मिली जब मध्य प्रदेश के भाजपा प्रवक्ता चिन्तामण मालवीय ने फेसबुक और ट्विटर पर ताई को बधाई दे दी। हालांकि जब उन्हें इस बात का अंदाजा हुआ कि यह अफवाह मात्र है तो उन्होंने तुरंत ही बधाई संदेश को अपने सोशल मीडिया से हटा दिया।

इसे भी पढ़ें: उंगली पर लगी स्याही दिखाते हुए बोलीं महाजन, दूसरी बार बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार

8वीं बार इंदौर से सांसद चुने जाने के बाद भाजपा ने सुमित्रा महाजन को 16वीं लोकसभा का अध्यक्ष बनाया था। हालांकि इस बार पार्टी ने ताई की जगह इंदौर से शंकर लालवानी को अपना प्रत्याशी बनाया था और वहां पर उन्होंने जीत दर्ज की। ताई के चुनाव न लड़े जाने के बाद कयास लगने तेज हो गए कि उन्हें राज्यपाल बनाया जाएगा। इसी मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया में अफवाह हो गई और नेताओं ने बधाई संदेश भी दे दिए। इसी क्रम में युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे और मीडिया पैनलिस्ट नेहा बग्गा ने भी सुमित्रा महाजन को शुभकामना संदेश भेजा। 


Related Story

तीखे बयान