शुक्रवार, 5 जून 2020 | समय 21:20 Hrs(IST)

ममता ने भाजपा को बताया फेंकुओं की पार्टी, बोलीं- फेक न्यूज देने में ही रखती है दिलचस्पी

By LSChunav | Publish Date: 2/5/2020 4:47:34 PM
ममता ने भाजपा को बताया फेंकुओं की पार्टी, बोलीं- फेक न्यूज देने में ही रखती है दिलचस्पी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को भाजपा को ‘फेंकुओं’ पार्टी बताते हुए कहा कि वह धर्म के आधार पर देश को बांटकर लोगों को बंदूकों और गोलियों से धमकाती है। बनर्जी ने कहा, ‘‘भाजपा फेकू पार्टी है। वह केवल फेक न्यूज देने में दिलचस्पी रखती है।

कृष्णनगर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को भाजपा को ‘फेंकुओं’ पार्टी बताते हुए कहा कि वह धर्म के आधार पर देश को बांटकर लोगों को बंदूकों और गोलियों से धमकाती है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का नाम लिए बिना बनर्जी ने सवाल किया कि कैसे एक केंद्रीय मंत्री संवैधानिक पद पर रहते हुए असंवैधानिक बातें बोल सकता है। ठाकुर ने अपने समर्थकों से विवादास्पद नारे लगवाए थे। बनर्जी नादिया जिले के कृष्णनगर में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं। 

इसे भी पढ़ें: ममता ने भाजपा को बताया दुशासनों की पार्टी, कहा- मोहम्मद बिन तुगलक का वंशज

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘गोली बनाम बोली’ वाले बयान के लिए उनकी आलोचना की। बनर्जी ने कहा, ‘‘भाजपा फेकू पार्टी है। वह केवल फेक न्यूज देने में दिलचस्पी रखती है। वह बंदूक और गोलियों से लोगों को धमकाकर, धर्म के आधार पर लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है। ’’

इसे भी पढ़ें: CAA विरोधी प्रदर्शनकारियों को आतंकित करने का प्रयास किया जा रहा है: ममता बनर्जी

उन्होंने कहा, ‘‘मेरा जन्म हिन्दुस्तान में हुआ है, बंदूकों और गोलियों से लोगों पर हमला करवाने वाली भाजपा के शासन वाले देश में नहीं।’’ तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने सीएए, एनपीआर और एनआरसी जबरन लागू करवाने का प्रयास कर देश में सद्भाव बिगाड़ने के लिए केंद्र की भाजपा नीत सरकार की भी आलोचना की। 

इसे भी देखें: कांग्रेस ने कहा पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र नहीं है, तृणमूल कांग्रेस के लोग करते हैं गुंडागर्दी


Related Story

तीखे बयान