शुक्रवार, 29 मई 2020 | समय 16:10 Hrs(IST)

झारखंड से भाजपा उम्मीदवार दीपक प्रकाश 13 मार्च को भरेंगे नामांकन

By LSChunav | Publish Date: 3/12/2020 12:00:09 PM
झारखंड से भाजपा उम्मीदवार दीपक प्रकाश 13 मार्च को भरेंगे नामांकन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश 13 मार्च को राज्यसभा चुनाव के लिये नामांकन पत्र भरेंगे। राज्य में राज्यसभा की दो सीटों के लिए चुनाव होने हैं जिनमें से एक सीट के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपने अध्यक्ष शिबू सोरेन को प्रत्याशी बनाया है जिन्होंने बुधवार को अपना पर्चा भर दिया।

रांची। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश 13 मार्च को राज्यसभा चुनाव के लिये नामांकन पत्र भरेंगे। भाजपा ने बुधवार को दीपक प्रकाश को झारखंड से राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित किया था। भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय प्रमुख एवं महामंत्री अरुण सिंह द्वारा जारी सूची के अनुसार झारखंड से पार्टी ने प्रकाश को राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है। इससे राज्यसभा में जाने का सपना संजोये पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास को बड़ा झटका लगा है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने सिंधिया को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार, बिहार से विवेक ठाकुर को मौका

राज्य में राज्यसभा की दो सीटों के लिए चुनाव होने हैं जिनमें से एक सीट के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपने अध्यक्ष शिबू सोरेन को प्रत्याशी बनाया है जिन्होंने बुधवार को अपना पर्चा भर दिया। राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित करने पर दीपक प्रकाश ने कहा कि यह प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान है। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमे एक साधारण कार्यकर्ता भी उच्च पद और दायित्व को प्राप्त कर सकता है।


Related Story

तीखे बयान