सोमवार, 9 दिसम्बर 2019 | समय 08:04 Hrs(IST)

भाजपा ने झूठ बोला और बाला साहेब को दिया वादा भी तोड़ा: ठाकरे

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 11/22/2019 3:37:36 PM
भाजपा ने झूठ बोला और बाला साहेब को दिया वादा भी तोड़ा: ठाकरे

एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने के लिए तैयार उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा ने बाला साहेब ठाकरे को दिया हुआ अपना वादा तोड़ा।

नई दिल्ली। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने की नौबत भाजपा की वजह से आई है। ठाकरे ने यह बात शिवसेना विधायकों के साथ बैठक में कही।  

इसे भी पढ़ें: शिवसेना का डबल धमाल, राज्य के बाद मेयर पद पर भी जमाया कब्जा

एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने के लिए तैयार उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा ने बाला साहेब ठाकरे को दिया हुआ अपना वादा तोड़ा। उन्होंने कहा कि  प्रदेश दोबारा चुनाव की तरफ न बढ़ें इसलिए एनसीपी और कांग्रेस के साथ सरकार बनाने का फैसला लिया गया।

बैठक में उद्धव ठाकरे ने पार्टी विधायकों को वचन दिया कि आज रात तक सबकुछ साफ हो जाएगा। इसी बीच विधायकों ने कहा कि आप ही प्रदेश के मुखिया बनें यानी की मुख्यमंत्री बनिए।

इसे भी पढ़ें: अगला मुख्यमंत्री शिवसेना का होगा, राकांपा ने पद नहीं मांगा: माणिकराव

25 साल पुराना गठबंधन टूटा

उद्धव ठाकरे ने विधायकों से कहा कि अब हम एक नया गठबंधन बनाने जा रहे हैं। आप सभी इस बात को जानते हैं कि हमने 25 साल पुराना गठबंधन क्यों तोड़ा। भाजपा ने हमसे झूठ बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बाला साहेब को वचन दिया था कि शिवसैनिक प्रदेश का सीएम बनेगा। उन्होंने अपना वादा तोड़ा है।


Related Story

तीखे बयान