शनिवार, 19 अक्तूबर 2019 | समय 17:29 Hrs(IST)

अठावले ने टीआरएस और वाईएसआर कांग्रेस से राजग में शामिल होने का किया आग्रह

By LSChunav | Publish Date: Jun 3 2019 11:48AM
अठावले ने टीआरएस और वाईएसआर कांग्रेस से राजग में शामिल होने का किया आग्रह

रामदास अठावले ने संवादाताओं को बताया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने घोषणा की है कि अन्य कोई दल जो राजग में शामिल होना चाहे,उसके लिए दरवाजे खुले हैं। मेरा सुझाव है कि केसीआर और जगन को प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के नेतृत्व और राजग का समर्थन करना चाहिए।

हैदराबाद। केंद्रीय मंत्री एवं रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के मुखिया रामदास अठावले ने रविवार को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के विकास के लिए दोनों राज्यों के सत्तारूढ़ दल तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और वाईएसआर कांग्रेस को भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल होने का आग्रह किया। अठावले ने कहा कि लोकसभा में राजग के 353 सदस्य हैं और किसी अन्य दल से समर्थन लेने की जरूरत नहीं है। तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के विकास के लिए क्रमश: टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव और वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी को राजग में शामिल हो जाना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: रामदास अठावले समेत 4 मंत्रियों ने नहीं ली ईश्वर के नाम से शपथ

उन्होंने संवादाताओं को बताया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने घोषणा की है कि अन्य कोई दल जो राजग में शामिल होना चाहे,उसके लिए दरवाजे खुले हैं। मेरा सुझाव है कि केसीआर और जगन को प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के नेतृत्व और राजग का समर्थन करना चाहिए। समर्थन करने या नहीं करने का फैसला उन्हें लेना है। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री अठावले ने कहा कि केंद्र सरकार दोनों राज्यों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। अठावले ने विपक्ष के इस आरोप को खारिज किया कि राजग सरकार संविधान में परिवर्तन करेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने खुद कहा था कि यदि बाबा साहब अंबेडकर का संविधान नहीं होता तो एक चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री नहीं बनता। 

Related Story

तीखे बयान