शुक्रवार, 6 दिसम्बर 2019 | समय 15:53 Hrs(IST)

केरल में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, शाह के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

By LSChunav | Publish Date: 4/20/2019 6:30:42 PM
केरल में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, शाह के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

इस संसदीय सीट पर ओडिशा में सत्ताधारी माकपा नीत एलडीएफ, विपक्षी कांग्रेस नीत यूडीएफ और भाजपा नीत राजग के बीच त्रिकोणी मुकाबला है। इस सीट पर एलडीएफ ने वीणा जॉर्ज, कांग्रेस..यूडीएफ ने दो बार के सांसद ए एंटोनी जबकि भाजपा ने अपने प्रदेश महासचिव सुरेंद्रन को मैदान में उतारा है।

पतनमथिट्टा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को पतनमथिट्टा में एक बड़ा रोडशो किया जहां गत वर्ष सबरीमला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के मुद्दे को लेकर काफी प्रदर्शन हुए थे। शाह रोडशो के दौरान लोगों की ओर हाथ हिला रहे थे। वह इस संसदीय क्षेत्र में भाजपा...राजग के पक्ष में प्रचार करने के लिए आये थे जहां से भाजपा ने के. सुरेंद्रन को उतारा है। सुरेंद्रन प्रदर्शनों के दौरान हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किये गए थे। रोडशो में महिलाओं सहित बड़ी संख्या में भाजपा समर्थक शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने कहा, आतंकवाद से लड़ना है तो नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाओं

पहाड़ी पर स्थित सबरीमला मंदिर में सभी आयुवर्ग की महिलाओं को प्रवेश की अनुमति देने वाले उच्चतम न्यायालय के फैसले को लागू करने के राज्य में सत्ताधारी माकपा नीत एलडीएफ सरकार के निर्णय के बाद केरल में काफी प्रदर्शन हुए थे। इस फैसले से पहले 10 से 50 वर्ष आयुसमूह की महिलाओं के सबरीमला मंदिर में प्रवेश पर रोक थी। इस संसदीय सीट पर ओडिशा में सत्ताधारी माकपा नीत एलडीएफ, विपक्षी कांग्रेस नीत यूडीएफ और भाजपा नीत राजग के बीच त्रिकोणी मुकाबला है। इस सीट पर एलडीएफ ने वीणा जॉर्ज, कांग्रेस..यूडीएफ ने दो बार के सांसद ए एंटोनी जबकि भाजपा ने अपने प्रदेश महासचिव सुरेंद्रन को मैदान में उतारा है।

तीखे बयान