गुरुवार, 23 जनवरी 2020 | समय 18:48 Hrs(IST)

BJP ने 70 में से 40 नाम किए तय, 17 जनवरी को होगा उम्मीदवारों का ऐलान

By LSChunav | Publish Date: 1/14/2020 8:23:50 AM
BJP ने 70 में से 40 नाम किए तय, 17 जनवरी को होगा उम्मीदवारों का ऐलान

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने के वास्ते सोमवार को पार्टी की दिल्ली इकाई के कोर समूह की बैठक की अध्यक्षता की। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा में लगभग 40 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों पर लगभग सहमति बनी है।

नयी दिल्ली। भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने के वास्ते सोमवार को पार्टी की दिल्ली इकाई के कोर समूह की बैठक की अध्यक्षता की। कोर समूह ने पार्टी उम्मीदवारों के नामों पर विचार करने और चुनाव प्रचार अभियान का जायजा लेने के लिए शनिवार की रात को शाह के आवास पर मैराथन बैठक की थी।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस, वामपंथी पार्टियां भ्रामक जानकारी फैला रही है: भाजपा

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा में लगभग 40 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों पर लगभग सहमति बनी है और पहली सूची 16-17 जनवरी को घोषित की जा सकती है।’’ भाजपा के एक नेता ने कहा, ‘‘निगम पार्षदों के नामों पर भी पार्टी टिकट के लिए विचार किया जा रहा है।’’

इसे भी पढ़ें: CAA के खिलाफ विपक्ष दलों ने संभाली कमान, भाजपा बोली- खुश तो बहुत होगा पाकिस्तान

दिल्ली विधानसभा चुनाव में 70 सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया मंगलवार को शुरू होगी। नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 21 जनवरी है और मतदान आठ फरवरी को होगा।

इसे भी देखें : केजरीवाल भी बौखला गए होंगे 500 करोड़ सुनकर ! जान तो लो मामला क्या है


Related Story

तीखे बयान