बुधवार, 26 जून 2019 | समय 07:16 Hrs(IST)

अन्नाद्रमुक ने स्टालिन पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का लगाया आरोप

By LSChunav | Publish Date: Apr 17 2019 4:40PM
अन्नाद्रमुक ने स्टालिन पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का लगाया आरोप

अन्नाद्रमुक के प्रवक्ता एवं वकील आर एम बाबू मुरुगवेल ने कहा कि स्टालिन निजी चैनलों को साक्षात्कार दे रहे हैं और अन्य पार्टियों के नेताओं की आलोचना कर रहे हैं। यह आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन है।

चेन्नई। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने द्रमुक प्रमुख एमके स्टालिन पर प्रचार नहीं करने की निर्धारित अवधि के दौरान मीडिया से बातचीत कर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। अन्नाद्रमुक ने इस बाबत बुधवार को चुनाव आयोग से शिकायत की। पार्टी ने यह भी आरोप लगाया कि यह प्रचार का परोक्ष तरीका है। अन्नाद्रमुक ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी सत्यब्रत साहू को कई अन्य शिकायतें की हैं। इनमें अभिनेता कमल हासन की पार्टी एमएनएम द्वारा निकाले गए विज्ञापन से संबंधित शिकायत भी शामिल है।
अन्नाद्रमुक के प्रवक्ता एवं वकील आर एम बाबू मुरुगवेल ने कहा कि स्टालिन निजी चैनलों को साक्षात्कार दे रहे हैं और अन्य पार्टियों के नेताओं की आलोचना कर रहे हैं। यह आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। पार्टी ने इस संबंध में शिकायत की है। उन्होंने कहा कि आचार संहिता के मुताबिक, मंगलवार शाम छह बजे से चुनाव प्रचार पर रोक है क्योंकि गुरुवार को राज्य की 38 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है।
पार्टी ने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग द्वारा 18 अप्रैल को वेल्लोर लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव को रद्द करने के बाद स्टालिन ने आयोग के फैसले की आलोचना की है। राज्य के सत्तारूढ़ दल का आरोप है कि यह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है। चुनाव आयोग ने द्रमुक नेता के एक करीबी के पास से बड़ी मात्रा में कथित रूप से नकद मिलने के बाद मंगलवार को वेल्लोर लोकसभा सीट पर चुनाव रद्द कर दिया था।

Related Story

तीखे बयान