गुरुवार, 21 नवम्बर 2019 | समय 19:21 Hrs(IST)

जीत दर्ज करने के बाद बोले फडणवीस, बगावत करने वाले नेता भी समर्थन देने का तैयार

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 10/24/2019 6:57:32 PM
जीत दर्ज करने के बाद बोले फडणवीस, बगावत करने वाले नेता भी समर्थन देने का तैयार

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जिन नेताओं ने हमारा साथ देने का फैसला किया है, उसमें शिवसेना और बीजेपी से बगावत करने वाले लोग भी हैं।

मुंबई। महाराष्ट्र चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनता को शुक्रिया कहा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि 15 निर्दलीय विधायकों ने समर्थन के लिए हमारी पार्टी से बात की है। अगर कुछ अन्य विधायक भी हमारे साथ गठबंधन का हिस्सा बनना चाहते हैं तो मैं उस सभी का भी स्वागत करना चाहता हूं। 

इसे भी पढ़ें: चुनावी नतीजों के बाद कार्यकर्ताओं से PM मोदी ने किया संवाद, कही ये अहम बात

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि जिन नेताओं ने हमारा साथ देने का फैसला किया है, उसमें शिवसेना और बीजेपी से बगावत करने वाले लोग भी हैं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में भाजपा को मिली जीत के बाद नेताओं द्वारा बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र और हरियाणा चुनावों में कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा रहा: मल्लिकार्जुन खड़गे

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि मैं महाराष्ट्र के लोगों के प्रति आभारी हूं और उन्हें हमें दोबारा सत्ता में लाने के लिए धन्यवाद देता हूं। प्रदेश में भाजपा की जीत के लिए मैं मुख्यमंत्री देंवेंद्र फडणवीस, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को विशेष रूप से बधाई देता हूं।


Related Story

तीखे बयान