रविवार, 7 जून 2020 | समय 06:18 Hrs(IST)

शत्रुघ्न पर बरसे प्रमोद कृष्णम, ‘पार्टी धर्म’ का पालन नहीं करने का लगाया आरोप

By अंकित सिंह | LSChunav | Publish Date: 5/18/2019 1:19:35 PM
शत्रुघ्न पर बरसे प्रमोद कृष्णम, ‘पार्टी धर्म’ का पालन नहीं करने का लगाया आरोप

शत्रुघ्न की पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ से सपा-बसपा गठबंधन की उम्मीदवार हैं और शत्रुघ्न कांग्रेस में होने के बावजूद भी लखनऊ में गठबंधन के लिए प्रचार किया।

भाजपा से बगावत कर भलें भी शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में शामिल हो गए और उनके मनचाहे सीट से उन्हें टिकट भी मिल गया पर सच यह भी है कि वो अपने ही पार्टी के कुछ नेताओं को खटक रहे हैं। लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राहुल गांधी शत्रुघ्न के रोड शो में शामिल हुए क्योंकि वे 'पार्टी धर्म' का पालन कर रहे थे, लेकिन शत्रुघ्न जी ने 'पार्टी धर्म' का पालन नहीं किया। वह राजनीति को हल्के में ले रहे हैं। राजनीति भारत के भविष्य से संबंधित है, इसमें संवेदनशीलता होनी चाहिए। 

 
प्रमोद कृष्णम ने कहा कि यह राहुल गांधी की बड़ी खूबी है कि उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा को सम्मान दिया, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा को भी पार्टी को सम्मान देना चाहिए। आपको बता दें कि लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार आचार्य प्रमोद कृष्णम शत्रुघ्न ने नाराज है। शत्रुघ्न की पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ से सपा-बसपा गठबंधन की उम्मीदवार हैं और शत्रुघ्न कांग्रेस में होने के बावजूद भी लखनऊ में गठबंधन के लिए प्रचार किया। 

Related Story

तीखे बयान