शनिवार, 23 मार्च 2019 | समय 08:29 Hrs(IST)

दिल्ली में AAP- कांग्रेस गठबंधन तय, पीसी चाको बोले- दोनों का लक्ष्य BJP को हराना

By अंकित सिंह | LSChunav | Publish Date: Mar 15 2019 7:09PM
दिल्ली में AAP- कांग्रेस गठबंधन तय, पीसी चाको बोले- दोनों का लक्ष्य BJP को हराना

एक ओर जहां दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको के नेतृत्व से कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं से कॉल कर यह पूछ रही थी कि क्या वह आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन चाहते हैं या नहीं।

लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली में केजरीवाल को बड़ी राहत मिलती दिख रही है। पिछले कई दिनों से केजरीवाल की चाहत कांग्रेस के साथ गठबंधन की थी जो अब पूरी होती दिख रही है। दिल्ली के कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने कहा है कि भाजपा को हराने के लिए AAP के साथ दिल्ली में गठबंधन जरूरी है। उन्होंने कहा कि मेरा अपना मानना है कि दिल्ली में दोनों पार्टियों का गठबंधन होना चाहिए। पीसी चाको ने कहा कि अगले 1 या 2 दिन में AAP के साथ गठबंधन पर फैसला ले लिया जाएगा।

एक ओर जहां दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको के नेतृत्व से कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं से कॉल कर यह पूछ रही थी कि क्या वह आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन चाहते हैं या नहीं। वहीं दिल्ली की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह का सर्वे मुझसे पूछे बगैर कैसे किया जा सकता है? 

यह भी पढ़ें: शीला दीक्षित को अजय माकन का जवाब, राहुल के आदेश पर हो रहा है सर्वेक्षण

शाम होते-होते आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की राय लेने के संदर्भ में प्रभारी पीसी चाको की आवाज वाला ऑडियो वायरल होने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि राहुल गांधी के आदेश पर यह सर्वेक्षण हो रहा है। दूसरी तरफ, पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित निरंतर इस रुख पर कायम हैं कि दिल्ली में आप के साथ तालमेल नहीं होगा।

Related Story


तीखे बयान