रविवार, 5 अप्रैल 2020 | समय 05:08 Hrs(IST)

MP जाने से पहले सिंधिया ने अमित शाह और राजनाथ सिंह से की मुलाकात

By LSChunav | Publish Date: 3/12/2020 12:27:32 PM
MP जाने से पहले सिंधिया ने अमित शाह और राजनाथ सिंह से की मुलाकात

भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। अमित शाह ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी से मिला। मैंने उन्हें आश्वस्त किया कि उनके पार्टी में शामिल होने से भाजपा का मध्यप्रदेश के लोगों की सेवा करने का संकल्प और मजबूत होगा।

नयी दिल्ली। भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बृहस्पतिवार को गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की एवं विभिन्न मुद्दों पर विचारों का आदान प्रदान किया। कांग्रेस छोड़कर आये सिंधिया ने भाजपा के इन वरिष्ठ नेताओं के आवास पर जाकर उनसे भेंट की और इसे शिष्टाचार भेंट बताया। 

इसे भी पढ़ें: महाराज को शिवराज के साथ लाने के लिए जफर इस्लाम ने तुड़वा दी 16 साल पुरानी दोस्ती

अमित शाह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ ज्योतिरादित्य सिंधिया जी से मिला। मैंने उन्हें आश्वस्त किया कि उनके पार्टी में शामिल होने से भाजपा का मध्यप्रदेश के लोगों की सेवा करने का संकल्प और मजबूत होगा।’’  गौरतलब है कि सिंधिया बुधवार को भाजपा में शामिल हुए और पार्टी ने उन्हें मध्यप्रदेश से राज्यसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया है। 

इसे भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस से अलग होना दुर्भाग्यपूर्ण: पायलट

वहीं, राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘आज ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। मैं भाजपा में उनका स्वागत करता हूं। उनके शामिल होने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी।’’  सिंधिया ने ट्वीट किया, ‘‘रक्षा मंत्री, वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह जी के दिल्ली निवास पर आज सौजन्य भेंट की।’’


Related Story

तीखे बयान