शनिवार, 23 मार्च 2019 | समय 08:25 Hrs(IST)

मेरे बेटे की उम्मीदवारी के खिलाफ ‘सुनियोजित’ अभियान चलाया जा रहा है: कुमारस्वामी

By LSChunav | Publish Date: Mar 12 2019 7:18PM
मेरे बेटे की उम्मीदवारी के खिलाफ ‘सुनियोजित’ अभियान चलाया जा रहा है: कुमारस्वामी

मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम लोगों के समक्ष जाएंगे और लोग फैसला लेंगे...जो लोग सोशल मीडिया या फेसबुक पर टिप्पणी कर रहे हैं वे मतदाता नहीं हैं, मतदाता गांवों में है।

बेंगलुरू। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने मांड्या संसदीय सीट से अपने अभिनेता बेटे निखिल कुमारस्वामी के चुनाव लड़ने का विरोध करने वाले आलोचकों पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि उनके बेटे की उम्मीदवारी के खिलाफ ‘‘सुनियोजित’’ अभियान चलाया जा रहा है। अपने बेटे का प्रचार करने के लिए आलोचनाओं का सामना कर रहे कुमारस्वामी ने कहा कि जो लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं वे मतदाता नहीं हैं। असली मतदाता गांवों में है और वे ही फैसला लेंगे।

 
उन्होंने दावा किया कि निखिल की उम्मीदवारी के खिलाफ ‘‘सुनियोजित’’ अभियान चल रहा है। उन्होंने कहा कि येद्दियुरप्पा और उनके समेत कई शीर्ष नेता कहीं और जन्मे जबकि उनकी राजनीतिक गतिविधियां कहीं और रही हैं। कुमारस्वामी ने निखिल की उम्मीदवारी के खिलाफ एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘समर्थक और विरोधी विचार हर कहीं होंगे। कई नेता हैं जो कहीं और जन्मे, कहीं और जीते और संसद तथा विधानसभा के सदस्य बन गए।’’
 
मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम लोगों के समक्ष जाएंगे और लोग फैसला लेंगे...जो लोग सोशल मीडिया या फेसबुक पर टिप्पणी कर रहे हैं वे मतदाता नहीं हैं, मतदाता गांवों में है। गांव के मतदाता इस पर फैसला लेंगे।’’ गौरतलब है कि मांड्या में निखिल की उम्मीदवारी के खिलाफ विपक्ष निशाना साध रहा है। वहीं जद(एस) के समर्थक होने का दावा करने वाले कार्यकर्ताओं ने अपने परिवार के किसी सदस्य को लाभ पहुंचाने की खातिर पार्टी के ईमानदार कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज करने के लिए पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधा। उनका आरोप है कि निखिल जिले में पार्टी की गतिविधियों में शामिल भी नहीं हैं। 
 

तीखे बयान