शुक्रवार, 20 सितम्बर 2019 | समय 04:36 Hrs(IST)

ईश्वर किसी को भी पाकिस्तान जैसा पड़ोसी न दे: राजनाथ सिंह

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: Aug 8 2019 1:39PM
ईश्वर किसी को भी पाकिस्तान जैसा पड़ोसी न दे: राजनाथ सिंह

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि सबसे बड़ी आशंका तो हमें हमारे पड़ोसी के बारे में रहती है।

नई दिल्ली। 370 समाप्त होने के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से बौखलाया हुआ है कभी भारत को इशारों-इशारों में युद्ध की चेतावनी दे देता है तो कभी व्यापार समाप्त कर देता है। इसी बीच देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि परमात्मा ऐसा पड़ोसी (पाकिस्तान) किसी को भी न दे। आपको बता दें कि राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि सबसे बड़ी आशंका तो हमें हमारे पड़ोसी के बारे में रहती है। समस्या ये है कि आप दोस्त बदल सकते हैं लेकिन पड़ोसी का चुनाव आपके हाथ में नहीं होता है और जैसा पड़ोसी हमारे बगल में बैठा है, परमात्मा करे कि ऐसा पड़ोसी किसी को न मिले। 

इसे भी पढ़ें: अनुच्छेद 370 हटने के बाद बौखलाया पाकिस्तान, इमरान खान ने की विश्व नेताओं से बात

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान अब नीच हरकतों में उतर आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब पाकिस्तान ने आतंकियों को भारत पर हमला करने के निर्देश दिए हैं। अब ऐसा कहा जा रहा है कि आतंकी संगठन सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए फिदायिन हमला कर सकते हैं और तो और लाइन ऑफ कंट्रोल पर पाकिस्तान की बैट भी हमला करने की फिराक में बैठी हुई है।

इसे भी पढ़ें: अमरिंदर ने पाकिस्तान के फैसले को बिना सोचे समझे उठाया गया अनावश्यक कदम करार दिया

गौरतलब है कि रविवार को जम्मू कश्मीर के केरन सेक्टर में भारतीय सेना ने बैट की घुसपैठ की कोशिशों को विकल कर दिया था। इस दौरान 5 से 7 आतंकी मारे गए थे। आपको बता दें कि पाकिस्तान की बैट में आमतौर पर पाकिस्तानी सेना के जवान और आतंकवादी शामिल होते हैं और वह पिछले कई दिनों से भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। 


Related Story

तीखे बयान